बुधवार, 13 मार्च 2019

फेलिसिटी हफमैन और "भ्रष्ट मजाक" कॉलेज एडमिशन पर डेविड मेमेट पेन ओपन लेटर David Mamet Pens Open Letter on Felicity Huffman and "Corrupt Joke" College Admissions

नाटककार, जो हफ़मैन और पति विलियम एच। मैसी को दशकों से जानते हैं, लिखते हैं: "अयोग्य को कई कारणों से स्वीकार किया जा सकता है।"
यदि ऑपरेशन वार्सिटी ब्लूज़ की टैगलाइन थी, तो यह "एबीसी: ऑलवेज बी चीटिंग" हो सकता है। लेकिन डेविड मेमेट, जिन्होंने उस कैचफ्रेज़ (सॉर्ट) को गढ़ा, एफबीआई स्टिंग के बारे में कुछ और विचार हैं जिन्होंने फेलिसिटी हफ़मैन और लोरी लफलिन की पसंद को बढ़ाया है - 40 अन्य धनी माता-पिता, भ्रष्ट कॉलेज कोच और मानकीकृत परीक्षण अधिकारियों के बीच।

फेलिसिटी हफमैन और "भ्रष्ट मजाक" कॉलेज एडमिशन पर डेविड मेमेट पेन ओपन लेटर David Mamet Pens Open Letter on Felicity Huffman and "Corrupt Joke" College Admissions


ग्लेंगर्री ग्लेन रॉस और वैग द डॉग जैसी फिल्मों के प्रसिद्ध नाटककार और पटकथा लेखक ने घोटाले के जवाब में यह खुला पत्र जारी किया है: मैंने अपने एलीट विश्वविद्यालयों में और उसके आसपास बहुत वर्षों तक काम किया।

 मैं रिपोर्ट करने में सक्षम हूं कि उनकी प्रवेश नीतियां एक दुर्भाग्यपूर्ण और भ्रष्ट मजाक है। हार्वर्ड पर एक बार योग्य यहूदियों के प्रवेश को प्रतिबंधित करने के लिए मुकदमा दायर किया गया था; वर्तमान में एशियाई लोगों द्वारा एक प्रतियोगिता छेड़ी जा रही है। अयोग्य को कई कारणों से स्वीकार किया जा सकता है, उनमें से लेगसी के रूप में, और उनके माता-पिता द्वारा किए गए बड़े दान के कारण। मुझे बिल्डिंग कमेटी को रिश्वत देकर, और किसी और को रिश्वत देकर स्कूल में बच्चा पैदा करने में फर्क नहीं दिखता। लेकिन, जाहिर है, दूसरा कानून के खिलाफ है। ऐसा ही होगा। मैंने लगभग पचास वर्षों तक बिल मैसी के साथ काम किया है। हमने दो थिएटर कंपनियों को एक साथ शुरू किया, जिनमें से एक, द ATLANTIC 35 साल बाद भी न्यूयॉर्क में चल रही है। मुझे उन 35 वर्षों के लिए फेलिसिटी हफमैन के रूप में जाना जाता है, वह मेरा छात्र था, मेरा सहयोगी था, मेरी कई फिल्मों में काम किया, और मेरे तीन नाटकों में मंच पर भूमिकाएं बनाईं। मैं उन दोनों का दीवाना हूँ। अपने बच्चों के भविष्य के लिए माता-पिता का उत्साह शायद एक पल के लिए उसके बेहतर निर्णय को दूर कर सकता है, यह दुर्भाग्यपूर्ण नहीं है, मुझे पता है कि हम माता-पिता सहमत होंगे, एक सार्वभौमिक घटना। अगर कभी टेक्सास के फैसले के लिए उपयोग किया गया था, तो यह है। बिन बुलाए के लिए, टेक्सास का फैसला है: "दोषी नहीं है, लेकिन फिर से ऐसा मत करो।"

READ MORE: News Gully